छात्रा चांदनी की मौत को लेकर सांशय बरकरार, मौत के कारणों को लेकर पड़ताल में जुटी पुलिस प्रशासन

श्रवण आकाश, खगड़िया

खगड़िया जिला अंतर्गत परबत्ता थाना क्षेत्र के नगर पंचायत परबत्ता के लेलिन नगर तेमथा में एक किशोरी की मौत अपने रिश्तेदार के यहां हो जाने का समाचार है। घटना मंगलवार संध्या की बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी अनुसार कक्षा दसवीं में पढ़ने वाली एक चौदह वर्षीय छात्रा के मौत होने का सूचना प्रकाश में आई है। छात्रा की पहचान मुंगेर जिला अंतर्गत हरिणमार थाना क्षेत्र अंतर्गत बहादुरपुर गांव निवासी श्याम मंडल की 14 वर्षिया पुत्री चांदनी कुमारी के रूप में किया गया है। बताया गया कि छात्रा अपने ननिहाल लेनिन नगर तेमथा में रहकर पढ़ाई करती थी और मंगलवार की शाम अचानक उसकी मौत हो गई । बहरहाल मौत के कारणों का स्पष्ट पता खबर संकलन तक नहीं चल पाई, हालांकि स्थानीय पुलिस प्रशासन विभिन्न संभावित बिंदुओं पर संबंधित लोगों से पुछताछ व घर की गंभीरता से जांच पड़ताल में जुटी हुई थी।

IMG 20230920 WA0001

वही पूछताछ में लेनिन नगर निवासी सह मृतिका की नानी साधना देवी समेत कई अन्य परिजनों ने बताया कि उक्त मृतिका किशोरी चांदनी कुमारी मंगलवार शाम तकरीबन 5 बजे एक बच्चे को अपनी गोद में लेकर पक्के के छत पर सीढ़ी से चढ़ी और कुछ देर बाद नीचे उतरने के दौरान वह गिर गई, जिससे उसकी मौत हो गई। किशोरी के रिश्तेदार ने उसके माता-पिता को इसकी सूचना दिए और सूचना पर इसके माता-पिता पहुंचे जो सीधे थाना पहुंच गए। जबकि वहीं मृतिका किशोरी के पिता श्याम कुमार मंडल, मुखिया गुलाब चंद्र सिंह समेत कई अन्य स्वजनों ने अपने रिश्तेदार पर उक्त किशोरी की हत्या कर देने का आशंका जाहिर किया है । जिसको लेकर परबत्ता थाना में लिखित शिकायत भी किया गया है।

IMG 20230920 WA0002 1

वही इधर आशंका के तौर पर परबत्ता थाना के दरोगा अजय कुमार, एएसआई पंचम कुमार राही घटना-स्थल पर पहुंच कर खबर संकलन तक जांच में जुटे हुए थे । जबकि वहीं पुछताछ में परबत्ता थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पाल ने बताया की विभिन्न बिंदुओं पर जांच किया जा रहा है। दोनों पक्षों की बात सुनी जा रही है । बहरहाल मौत के कारणों का खुलासा तो पोस्टमार्टम से ही स्पष्ट होगा। अंततः उक्त मृतिका चांदनी कुमारी की मृत्यु के कारणों को लेकर संशय बरकरार है।

Leave a Comment