Motorola Moto S50 Neo : 25 जून को लॉन्च होगा दुनिया का पहला 4 साल की वारंटी वाला फोन, ये हैं फीचर्स और स्पेसिफिकेशन….

Motorola Moto S50 Neo : मोटोरोला 25 जून को अपना Moto S50 Neo फोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने दावा किया है कि यह 4 साल की वारंटी के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा।

Motorola Moto S50 Neo : लेनोवो 25 जून को चीन में एक प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी। इस इवेंट में मोटोरोला के कई प्रोडक्ट लॉन्च किए जाएंगे। ब्रैंड ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वह Razr 50, Razr 50 Ultra और Moto S50 Neo जैसे स्मार्टफोन पेश करेगी। इस बीच कंपनी ने Moto S50 Neo को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

WHATSAPP 3 1

Motorola Moto S50 Neo पर मिलेगी 4 साल की वारंटी :

कंपनी ने पुष्टि की है कि Moto S50 Neo 4 साल की वारंटी के साथ आने वाला दुनिया का पहला फोन होगा। प्रमोशनल पोस्टर के मुताबिक, इस वारंटी में स्टैंडर्ड 1 साल की वारंटी और कॉम्प्लीमेंट्री 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है।

Read More… GST Council : रेलवे प्लेटफॉर्म टिकट सस्ता ! सोलर कुकर, दूध कैन पर 12% TAX, जानें जीएसटी काउंसिल के बड़े ऐलान.

इससे पहले, Xiaomi, OnePlus, Lenovo और अन्य के कुछ मॉडल 2 साल की वारंटी दे चुके हैं, जबकि Meizu की 20 और 21 सीरीज़ 3 साल की वारंटी दे रही है। हालाँकि, Motorola S50 Neo अपनी 4 साल की वारंटी के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाएगा।

कंपनी ने इस बारे में कोई विवरण साझा नहीं किया है कि विस्तारित वारंटी का लाभ कैसे उठाया जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, S50 Neo को वैश्विक बाजार के लिए Moto G85 5G के रूप में रीब्रांड किया जाएगा। हालाँकि, यह संभावना नहीं है कि G85 फोन 4 साल की वारंटी के साथ आएगा या नहीं।

Motorola Moto S50 Neo के स्पेसिफिकेशन :

रिपोर्ट्स के अनुसार, Moto S50 Neo में 6.6-इंच की OLED कर्व्ड-एज स्क्रीन है जो FHD+ रिज़ॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ-साथ अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर प्रदान करती है। इसमें नया मिड-रेंज स्नैपड्रैगन चिपसेट और 7.59mm पतली बॉडी है।

Read More…. Bhagalpur Metro – पटना के बाद भागलपुर में शुरू होगी मेट्रो ट्रेन सर्विस, कैबिनेट ने प्रपोजल को दी मंजूरी

फोन में 5000mAh की बैटरी हो सकती है, जो संभवतः 33W रैपिड चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कैमरे की बात करें तो इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। हैंडसेट एंड्रॉयड 14 पर चलेगा। इच्छुक ग्राहक इसे ब्लैक, ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे।

WhatsApp Follow

 

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।

अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, ” प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।” पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि “मैं एक डिजिटल पत्रकार हूं।”

WhatsApp Follow

Leave a Comment