होली के भोजपुरी गाने पर राजनीतिक जगत में बवाल, सिंगर प्रमोद प्रेमी पर FIR

आरा: बिहार में एक गाना इन दिनों खूब वायरल हो रहा है जिसने राजनीतिक गलियारों में भी हलचल मचा दी है. भोजपुरी गाना मोदी अमित कइले चोली के दोकान लालूजी पसंद करेले के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही राजनीतिक पार्टी के कार्यकर्ताओं में आक्रोश उत्पन्न हो गया. उन्होंने शिकायत की तो गीत गाने वाले गायक के खिलाफ एफआईआर हुई है. भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी ने गाना………….लालू जी पसंद करेले गया है जिसके बाद गाने को लेकर वह मुश्किल में आ गए हैं.

प्रधानमंत्री, गृह मंत्री समेत अन्य पर भद्दी टिप्पणी

इस गाने में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर भद्दी टिप्पणी की गई है. इस गाने में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पर भी अभद्र शब्द का प्रयोग कर गाना गाया गया है. इसके बाद लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के भोजपुर जिलाध्यक्ष राजेश्वर पासवान ने आवेदन देकर सिंगर की गिरफ्तारी की मांग की है. इस गाने में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर टिप्पणी की गई है. गाने में स्मृति ईरानी, ममता बनर्जी और नूपुर शर्मा पर भी अभद्र टिप्पणी की है.

होली के उपलक्ष में रिलीज हुआ था गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री में होली के त्यौहार को लेकर काफी रौनक बढ़ गई है. हर रोज एक पर एक नए गाने रिलीज हो रहे हैं. इसी कड़ी में भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी ने लालू जी पसंद करेले गाना गाया है. जिस यूट्यूब चैनल पर गाना पोस्ट किया गया था, उसपर से ये गाना अब प्राइवेट कर दिया गया है. हालांकि ऐसे कई यूट्यूब चैनल हैं जिसपर ये लालू जी पसंद करेले गाना अभी भी देखा जा रहा है. दो दिन पहले से ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा.

कई धाराओं में भी मामला दर्ज

इस मामले पर भोजपुर एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि शुक्रवार को एक शिकायत प्राप्त हुई थी कि कोई प्रमोद प्रेमी भोजपुरी सिंगर है. उसने एक विवादित गाना गाया है. मामले में शिकायत प्राप्त होते ही प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. फेसबुक और यूट्यूब पर गाना अपलोड हुआ था. गाने में कुछ राजनीतिज्ञों पर कमेंट करते हुए एक द्वेष प्रद गाना बनाया था. इसकी शिकायत हमें प्राप्त हुई, उसके बाद गायक ने गाने का लिंक हटा दिया. अब गाना एक बार अपलोड हुआ तो कई जगह पहुंच चुका है. शनिवार को बड़हरा थाना में विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. उसके खिलाफ आगे भी विधि सम्मत कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Comment