Rohini acharya : लालू की बेटी रोहिणी आचार्य की मुश्किलें बढ़ीं ! दर्ज हुआ मुकदमा, जानें क्या है आरोप.

Rohini acharya  : बिहार के छपरा में चुनावी हिंसा के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य की मुश्किलें बढ़ गई हैं। रोहिणी आचार्य के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता ने नगर थाने में केस दर्ज कराया है। रोहिणी पर बूथ पर हंगामा करने और मतदान को प्रभावित करने का आरोप है। रोहिणी आचार्य सारण से राजद प्रत्याशी हैं।

छपरा में राजद और भाजपा समर्थकों के बीच गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई।

दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सारण जिले के एसपी गौरव मंगला के मुताबिक स्थिति नियंत्रण में है। वहीं, हिंसा के बाद पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है और तनाव को देखते हुए जिला प्रशासन ने छपरा में दो दिनों के लिए इंटरनेट बंद कर दिया है। इतना ही नहीं, नगर थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया गया है।
Rohini acharya
                                                                                                 Rohini acharya

 

इधर, जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि रोहिणी आचार्य को चुनाव आयोग की नियमावली पढ़नी चाहिए थी और चुनाव प्रक्रिया को समझना चाहिए था। प्रत्याशियों को चुनाव में क्या करना है, इसकी जानकारी लेनी चाहिए थी।

Rohini acharya  – वहीं राजद नेता और पूर्व विधायक भोला यादव ने कहा कि ‘हम सारण के बूथ संख्या 318 और 319 पर गए थे। उस समय सिर्फ रोहिणी आचार्य और मैं साथ में थे। हमने पीठासीन पदाधिकारी से सिर्फ यह पूछा था कि कितने प्रतिशत मतदान हुआ है।’ उन्होंने आरोप लगाया कि ‘इस दौरान भाजपा प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के गुंडों ने हम पर हमला किया और गाली-गलौज करते हुए अपमानित किया। इसके बाद भी वे नहीं रुके। आज हमारे तीन साथियों को गोली मार दी गई। हम रिटर्निंग ऑफिसर और चुनाव आयोग से मांग करते हैं कि इस घटना की गहन जांच हो और घटना के दोषियों को कड़ी सजा मिले।’

Read More… बिहपुर मे दबंगों ने काटे 12 कहुआ का हरे पेड़

 

Leave a Comment